Subscribe Us

banner image

Most Recent

banner image

Motorola Edge Plus: 5G, best cameras of any Moto phone...but I wanted more

Motorola Edge Plus

Motorola Edge Plus: 5G, best cameras of any Moto phone...but I wanted more
मोटोरोला का एज प्लस एक प्रतियोगी है, न कि चैंपियन
वर्षों के बाद मुख्य रूप से मिडरेंज फोन बाजार में बिताए जाने के बाद, मोटोरोला फोल्डेबल रेज़र के साथ स्पॉटलाइट में वापस आ गया: यह बोल्ड था, यह रोमांचक था, यह महंगा था, और यह अंततः फ्लॉप हो गया। यह जितना दिलचस्प था, यह उतना अच्छा फोन नहीं था।

हाल ही में घोषित मोटोरोला एज प्लस रेजर से एक अलग नस में एक उपकरण है। एक विशिष्ट फॉर्म फैक्टर या फीचर सेट के बजाय, यह एक एंड्रॉइड फ्लैगशिप है जो 2020 में उपलब्ध हर दूसरे शीर्ष एंड्रॉइड डिवाइस के समान है। लेकिन जब यह हेड-टर्निंग फोन नहीं हो सकता है, तो $ 999 वेरिज़ोन-अनन्य एज प्लस सफल होता है जहां रेजर विफल: यह एक शानदार फोन है। लेकिन आज के भीड़-भाड़ वाले हाई-एंड फोन बाजार में, "महान" बात करने के लिए काफी अच्छा है?

Verge का स्कोर 10 में से 7.5 है

अच्छी चीज़
शीर्ष स्तरीय चश्मा
अच्छा कैमरा प्रदर्शन
रॉक-सॉलिड बैटरी लाइफ
3.5 मिमी हेडफोन जैक
खराब सामान
एज डिस्प्ले नौटंकी है, मुद्दे हैं
कोई वॉटरप्रूफिंग नहीं
5G एक तरह से बेकार है
Verizon यूएस में अनन्य है
हार्डवेयर
यदि डिज़ाइन में थोड़ा सामान्य है तो एज प्लस का हार्डवेयर उच्च गुणवत्ता वाला है। यदि आपने कोई अन्य 2020 एंड्रॉइड फोन देखा है, तो एज प्लस लाइनअप में सही बैठता है: लंबा पहलू अनुपात, ग्लास के दो फिंगरप्रिंट-प्राप्त करने वाले स्लैब के बीच सैंडविच, सामने की तरफ एक छिद्र-पंच कैमरा और बमुश्किल किसी भी bezels देखा।

यदि पीठ पर मोटोरोला लोगो के लिए नहीं है, तो एज प्लस को एक और सैमसंग एस 20 संस्करण के रूप में कल्पना करना आसान नहीं होगा। ऐनक आजकल एंड्रॉइड के सर्वश्रेष्ठ के साथ समान है, जिसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, फोन के लिए क्वालकॉम का सबसे अच्छा और सबसे तेज़ प्रोसेसर है। 12GB रैम के साथ संयुक्त, एज प्लस को चुनौती देने वाले कार्य को खोजना मुश्किल है। प्रदर्शन, यहां तक ​​कि जब डामर या Fortnite जैसे रेखांकन की मांग के खेल खेलने के लिए, उत्कृष्ट था, और नियमित रूप से दिन-प्रतिदिन के ईमेल, सोशल मीडिया और मैसेजिंग ऐप आसानी से चलते हैं।

6.7 इंच पर, यह एक छोटा फोन नहीं है, लेकिन 19.5: 9 पहलू अनुपात इसे पर्याप्त संकीर्ण रखने में मदद करता है कि यह आपके हाथ में बहुत बड़ा नहीं लगता है। विशाल प्रदर्शन के बावजूद, एज प्लस केवल एक नियमित iPhone 11 प्रो के रूप में चौड़ा है, जो इसे पकड़ने और उपयोग करने के लिए आरामदायक बनाता है (इसके अलावा जब ऐप में यूआई तत्व स्क्रीन के शीर्ष पर अटक जाते हैं)।

इसमें एक इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो तेज और विश्वसनीय, वायरलेस चार्जिंग (फोन के लिए खुद को और अन्य उपकरणों के लिए रिवर्स चार्जिंग), और यहां तक ​​कि एक 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक भी है, जो कि 2020 के फोन पर देखने के लिए विशेष रूप से स्वागत है। स्टीरियो स्पीकर भी उत्कृष्ट हैं: वे उच्च स्तर पर, यहां तक ​​कि उच्च गति पर भी स्पष्ट और स्पष्ट हैं, जहां मैं एज प्लस पर भरोसा करने के लिए डिनर करते समय ब्लूटूथ स्पीकर का उपयोग करने की परेशानी को छोड़ दूंगा।

एक स्क्रीन के रूप में, ओएलईडी पैनल शानदार दिखता है, जिसमें चमकीले रंग और शानदार प्रदर्शन घर के अंदर और बाहर, एचडीआर 10+ के लिए समर्थन के साथ है। और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सुचारू है और इस विचार को मजबूत करने के लिए जारी है कि यह सुविधा मानक होनी चाहिए।

उस ने कहा, एज प्लस में हार्डवेयर पक्ष में कुछ समझौता है: फास्ट रिफ्रेश रेट स्क्रीन 90Hz है, 120Hz नहीं है जैसे सैमसंग का S20 लाइनअप या वनप्लस 8 प्रो, और संकल्प QHD + डिस्प्ले की तुलना में अधिक मामूली 2340 x 1080 है। ।

उन व्यापार-बंदों को 5,000mAh की विशाल बैटरी के पहले से ही प्रभावशाली जीवन को बढ़ाने में मदद मिलती है। काफी निरंतर उपयोग के एक दिन में (जिसमें फ़ोर्टनाइट खेलना, एक घंटे की लाइव स्ट्रीम देखना, और अधिक टिकटॉक वीडियो के माध्यम से स्क्रॉल करना, जिसमें मैं स्वीकार करना चाहता हूं), मैं इसे दो दिनों के अंत में बनाने में सक्षम था। यहां तक ​​कि 90Hz रिफ्रेश रेट ऑप्शन के साथ हमेशा चालू रहा। मैं यह परीक्षण नहीं कर सकता कि वेरिज़ोन के 5G नेटवर्क की कमी के कारण उन परिणामों को बार-बार 5 जी उपयोग में लाया जाएगा या नहीं, फिर भी इसका उपयोग "लगभग" असंभव बना देता है, लेकिन उस पर थोड़ा अधिक।
Motorola Edge Plus

सबसे निराशाजनक चूक कोई वास्तविक वॉटरप्रूफिंग है। मोटोरोला का कहना है कि एज प्लस में सामयिक स्पलैश के लिए एक "वाटर रेपेलिफ़िकेशन डिज़ाइन" है, लेकिन इसमें किसी भी प्रकार की IP रेटिंग का अभाव है। इस प्राइस क्लास के हर दूसरे फोन में IP68 वॉटर और डस्ट रीप्लेसमेंट रेटिंग है।

मुुश्किल में जीना
हालांकि एज प्लस का अधिकांश डिजाइन विशिष्टता के बजाय अच्छे हार्डवेयर पर जोर देता है, लेकिन पैक से अलग करने के लिए लगने वाले स्टैंडआउट फीचर्स में से एक "एंडलेस एज डिस्प्ले" है, जो लगभग 90- फोन के किनारों के आसपास घटता है डिग्री कोण।

घुमावदार पैनल एक प्रभावशाली तकनीकी उपलब्धि है, यहां तक ​​कि अन्य "एज" डिस्प्ले फोन की तुलना में। लेकिन व्यवहार में, स्क्रीन अपनी मांगों के समझौते को सही ठहराने के लिए बहुत कुछ नहीं करती है।

"बढ़त" प्रदर्शन यह मांग करने वाले समझौतों को सही ठहराने के लिए बहुत कुछ नहीं करता है
पहला मुद्दा यह है कि जबकि मोटोरोला यह कहने में सही है कि डिस्प्ले डिवाइस के किनारे से नीचे की तरफ घटता है, साइड में लगभग "स्क्रीन" वास्तव में अंडर ग्लास बेजल है। तो सभी प्रचार के लिए, आपको केवल डिवाइस के किनारों पर प्रयोग करने योग्य इंटरैक्टिव पिक्सेल की एक छोटी सी पट्टी मिलती है। और जब आप सीधे फोन को देख रहे होते हैं, तो वे साइड हिस्से डिसॉल्व हो जाते हैं।

एक फोन के किनारे स्क्रीन लगाने के विचार में अन्य मुद्दा अधिक आंतरिक है। क्यों कि पहला मुद्दा यह है कि जबकि मोटोरोला यह कहने में सही है कि डिस्प्ले डिवाइस के किनारे से नीचे की तरफ घटता है, साइड में लगभग "स्क्रीन" वास्तव में अंडर ग्लास बेजल है। तो सभी प्रचार के लिए, आपको केवल डिवाइस के किनारों पर प्रयोग करने योग्य इंटरैक्टिव पिक्सेल की एक छोटी सी पट्टी मिलती है। और जब आप सीधे फोन को देख रहे होते हैं, तो वे साइड हिस्से डिसॉल्व हो जाते हैं।

एक फोन के किनारे स्क्रीन लगाने के विचार में अन्य मुद्दा अधिक आंतरिक है। क्योंकि पक्ष वे हैं जो हम फोन को पकड़ने के लिए उपयोग करते हैं, इसे डिस्प्ले का हिस्सा बनाने का मतलब है कि आप स्क्रीन के साथ लगभग हमेशा संपर्क में रहते हैं - बेहतर या बदतर के लिए। कभी-कभी, यह उपयोगी है। उदाहरण के लिए, मुझे इंस्टाग्राम या क्रोम में एक वेबसाइट के माध्यम से स्क्रॉल करने की आदत है, ताकि मैं अपने अंगूठे को किनारे पर ले जा सकूं, और यह एक अच्छा अनुभव है। लेकिन मैं भी अक्सर अपनी पकड़ को समायोजित करके स्क्रीन के माध्यम से आकस्मिक नल को ट्रिगर करूंगा।

समस्या का निष्पादन यह है कि स्क्रीन का पक्ष केवल समय पर उत्तरदायी नहीं होता है, ऐसा मुद्दा जो केवल तब और अधिक समस्याग्रस्त हो जाता है जब महत्वपूर्ण स्क्रीन तत्व किनारों पर होते हैं। एक होम स्क्रीन से दूसरे पेज पर ऐप्स ले जाने के लिए कुछ फिंगर जिम्नास्टिक की आवश्यकता होती है, और फुल-स्क्रीन एप्लिकेशन जैसे गेम या स्ट्रीमिंग ऐप (जो सीधे एंड्रॉइड गेस्चर बार को सीधे किनारे पर ले जाते हैं) से बाहर निकलते हैं, जो वास्तव में काम करने के लिए कुछ प्रयास करते हैं।

घुमावदार स्क्रीन सॉफ्टवेयर में से कुछ साफ है
एक तरफ सौंदर्य प्रसाधन, मोटोरोला वास्तव में कुछ साफ सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों के लिए घुमावदार स्क्रीन का उपयोग करता है। जब फ़ोन फेस-डाउन होता है, तो नोटिफिकेशन पक्षों को हल्का करने का कारण होगा। इसे चार्जर में प्लग करने से वर्तमान बैटरी जीवन का त्वरित प्रतिनिधित्व देते हुए, साइड को ब्लू बार शूट किया जाता है। इसे रिवर्स वायरलेस चार्जिंग मोड में डालने से फोन के किनारे उसी तरह से प्रकाश में आएंगे जहां कॉइल आपको अपने उपकरणों को ठीक से संरेखित करने में मदद करता है।

किनारे के लिए अधिक विशिष्ट "एज टच" एक्शन बार है जो फोन के दोनों ओर तैनात किया जा सकता है, जो विभिन्न प्रकार के स्वाइप जेस्चर और शॉर्टकट प्रदान करता है। नीचे स्वाइप करें, और आप नोटिफिकेशन शेड को खोल देंगे - वास्तव में उपयोगी फ़ंक्शन, यह देखते हुए कि यह एक हाथ से दूसरे तक पहुंचने के लिए एक खिंचाव है। फिर से नीचे स्वाइप करें, और आप Android की त्वरित सेटिंग बटन खोलेंगे। आप ऐप स्विचर खोलने के लिए एक्शन बार पर भी स्वाइप कर सकते हैं, अपने सबसे हाल के ऐप पर वापस स्विच करने के लिए डबल टैप करें, और कस्टमाइज़ करने योग्य शॉर्टकट बार लॉन्च करने के लिए स्वाइप करें। यह सब बहुत अच्छी तरह से सोचा हुआ है, और यह फोन पर अद्वितीय प्रदर्शन का सबसे अच्छा उपयोग है।

अन्य दिलचस्प सॉफ्टवेयर जोड़ मोटोरोला के अपडेट किए गए Gametime के माध्यम से गेमिंग के लिए किनारे पर अनुकूलन योग्य सॉफ्टवेयर कंधे के ट्रिगर को जोड़ने का विकल्प है। यह एक साफ-सुथरी चाल है, और मोटोरोला के अतिव्यापी कंधे के बटन को आभासी लोगों के साथ जोड़ने के लिए इन-गेम गेम ने आश्चर्यजनक रूप से अच्छा काम किया है। लेकिन इस सुविधा के लिए यह आवश्यक है कि विस्तारित स्क्रीन को इसका लाभ उठाने के लिए बंद कर दिया जाए, जिसका अर्थ है कि आप अपने गेम को किनारे से किनारे तक ले जाने के शांत कारक से हार जाते हैं।

इनमें से कोई भी विशेष रूप से डील-ब्रेकिंग फीचर नहीं है क्योंकि स्क्रीन के किनारों को अधिकांश ऐप और मामलों में अक्षम किया जा सकता है (हालांकि होम स्क्रीन, सेटिंग्स ऐप और अन्य सिस्टम-स्तरीय विशेषताएं अपवाद हैं)। लेकिन फोन को एज प्लस कहा जाता है, और प्राथमिक विशेषताओं में से एक को बंद करना बेकार की तरह महसूस करता है।

कैमरा
अगर प्रदर्शन मोटोरोला के घोषणा के एक-आधे हिस्से का है कि इसे हाई-एंड फोन स्पेस में फिर से गंभीरता से लिया जाना चाहिए, तो नए कैमरे समीकरण का दूसरा हिस्सा हैं।

एज प्लस में कुल चार कैमरे हैं (साथ में बैकिंग पर टाइम-ऑफ-फ़्लाइट सेंसर के लिए जो कि गहराई से सेंसिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है): 108-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर जिसमें मैक्रो शॉट भी शूट होते हैं, और एक 8 -megpegel टेलीफोटो सेंसर जो 3x ऑप्टिकल जूम प्रदान करता है।

मोटोरोला S20 अल्ट्रा के साथ सैमसंग के समान तर्क दे रहा है, यह दावा करता है कि शारीरिक रूप से बड़ा 1 / 1.33-इंच सेंसर का संयोजन जो एज प्लस को अधिक रोशनी में इकट्ठा करता है, साथ ही "पिक्सेल-बिनिंग" तकनीक है जो चार पिक्सेल को जोड़ती है 27-मेगापिक्सेल शॉट्स के लिए एक बड़ा एक में जो कम रिज़ॉल्यूशन लेकिन बेहतर समग्र छवि गुणवत्ता प्रदान करता है।

हालांकि, उस तकनीकी जानकारी को एक तरफ रख दें और एज प्लस एक मजेदार और आनंददायक स्मार्टफोन है जिसे शूट करना है। यदि आपको अच्छी रोशनी मिलती है, तो मुख्य कैमरे के शॉट्स कुरकुरा विवरण और सटीक संतुलित रंगों के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

एज प्लस एक मजेदार और आनंददायक स्मार्टफोन है जिसे शूट करना है
अन्य दो कैमरे एक मिश्रित बैग के अधिक हैं: अपेक्षाकृत कम-रिज़ॉल्यूशन वाला टेलीफोटो लेंस विशेष रूप से प्रभावशाली नहीं है (आप मुख्य लेंस के साथ एक तस्वीर लेने और क्रॉप करने में लगभग बेहतर हैं)। लेकिन अल्ट्रावाइड लेंस एक दृश्य पर थोड़ा अलग परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा है, और यह जो मैक्रो मोड प्रदान करता है वह क्लोज-अप विवरण की शूटिंग के लिए आश्चर्यजनक रूप से प्रभावशाली था।

मोटोरोला में एक समर्पित "नाइट मोड" सुविधा है, लेकिन नए सेंसर के साथ भी, यह Google के पिक्सेल लाइनअप या iPhone 11 जैसे उपकरणों से समान मोड के बराबर नहीं है। विभिन्न अतिरिक्त Moto भी है जोड़ा गया शूटिंग मोड, जैसे विशिष्ट रंग हाइलाइट्स (जो अच्छी तरह से काम करता है) को खींचने के लिए स्पॉट कलर मोड और एक पृष्ठभूमि से किसी व्यक्ति को पूरी तरह से अलग करने के लिए कटआउट मोड (जो काम नहीं करता है)। वे मज़ेदार हैं, भले ही मेरे लिए उनका उपयोग करने की कल्पना करना कठिन था।

अंत में, जबकि एज प्लस तकनीकी रूप से पूरे 108-मेगापिक्सल पर शूट कर सकता है, जो एक शांत चाल है, यह वास्तव में मोड का उपयोग करने लायक नहीं है। क्वाड-पिक्सेल 27-मेगापिक्सेल सेटिंग में लिया गया लगभग हर शॉट, इसके फुल-रिज़ॉल्यूशन समकक्ष से बेहतर है, जिसमें अमीर रंग, शानदार लाइटिंग और गहरी छाया है। एकमात्र स्थान जहां 108-मेगापिक्सेल शॉट्स जीते गए, छोटे विवरण कैप्चर करने में थे। यदि आप वास्तव में दूर के संकेत पर पाठ करना और पढ़ना चाहते हैं, तो उच्च-रिज़ॉल्यूशन मोड जीत जाता है (पूर्ण रिज़ॉल्यूशन नमूना 1 बनाम पिक्सेल-बिन्डेड नमूना 1 | पूर्ण रिज़ॉल्यूशन नमूना 2 बनाम पिक्सेल-बिनेड नमूना 2 | पूर्ण रिज़ॉल्यूशन नमूना 3 बनाम। पिक्सेल-बिनम्ड नमूना 3)।

वीडियो प्रदर्शन वास्तव में एज प्लस पर काफी प्रभावशाली है, हालांकि। मैंने सैमसंग के 108-मेगापिक्सल सेंसर से ग्रस्त किसी भी फ़ोकस-हंटिंग मुद्दे का सामना नहीं किया है, और 6K वीडियो जो इसे शूट कर सकता है (108-मेगापिक्सेल मुख्य कैमरा से क्रॉप किया गया) एंड्रॉइड फोन से सबसे अच्छा है।

प्रदर्शन और सॉफ्टवेयर
मोटोरोला शायद सबसे अच्छा में से एक है, अगर सबसे अच्छा नहीं है, तो एंड्रॉइड ओईएम जब Google के स्टॉक ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए हल्का स्पर्श लेने की बात आती है। यहाँ Android अनुभव वस्तुतः अपरिवर्तित है। जैसा कि अधिकांश मोटोरोला फोन के साथ होता है, कंपनी के उपयोगी परिवर्धन का सूट - जैसे कि डिस्प्ले बंद होने पर सूचनाओं को दिखाने के लिए "झांकना प्रदर्शन" सुविधा, कैमरा खोलने और टॉर्च चालू करने के लिए विभिन्न इशारों, और चौकस प्रदर्शन फ़ंक्शन स्क्रीन को चालू रखने के लिए जब आप इसे सक्रिय रूप से देख रहे हैं - अभी भी यहाँ हैं, लेकिन वे सभी सहायक सुविधाएँ हैं, और यदि आप प्रशंसक नहीं हैं तो इसे निष्क्रिय किया जा सकता है।

दुर्भाग्य से, इससे पहले कि वेरिज़ोन ने इस पर अपना हाथ जमा लिया: बॉक्स से बाहर, एज प्लस को ब्लोटवेयर से भरा हुआ है। मैंने डिज़नी प्लस, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन, फेसबुक, ऐप्पल म्यूज़िक और याहू ऐप्स के होस्ट के साथ सात से कम प्रीइंस्टॉल्ड गेम्स की गिनती की - और वह भी अपने क्लाउड, स्मार्ट फैमिली और संदेश प्लस सेवाएं। तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन को आसानी से अनइंस्टॉल किया जाता है (वेरिज़ोन केवल अक्षम होने में सक्षम हैं), लेकिन यह एक प्रीमियम डिवाइस होने के लिए एक आकर्षक नज़र है।

5G
क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर वाले प्रत्येक एंड्रॉइड फ्लैगशिप की तरह, मोटोरोला एज प्लस अल्ट्रा-फास्ट इंटरनेट स्पीड के लिए 5G का समर्थन करता है। लेकिन एक बड़ी पकड़ है, कम से कम अमेरिका में: एज प्लस एक Verizon-अनन्य फोन है, जिसका अर्थ है कि आप Verizon के scant mmWave 5G कवरेज तक सीमित हैं। कागज पर, मोटोरोला एज प्लस 5 जी (जो वेरिज़ोन के 5 जी नेटवर्क का उपयोग करता है) के साथ-साथ चौड़े सब -6 गीगा संस्करण (जो ऐसा नहीं करता है, लेकिन दोनों ही फोन के अंतरराष्ट्रीय संस्करणों का लाभ उठा सकता है) की शॉर्ट-रेंज एमएमवेव स्वाद दोनों का समर्थन करता है। )।

मोटोरोला यहां अपने स्पीड वादों के बारे में शर्मिंदा नहीं हो रहा है: फोन के लिए इसकी टैगलाइन है कि यह "दुनिया में सबसे तेज 5G" है, जिसमें 4 जीपीएस तक की गति है। और गति तेज है: मेरे परीक्षण में, मुझे 250Mbps और 300Mbps के बीच डाउनलोड गति मिली, जब मैं 5G सिग्नल को हथियाने में सक्षम था, जो कि विज्ञापित अधिकतम गति के करीब नहीं है, मोटोरोला का कहना है कि एज प्लस सक्षम है, यह अभी भी छलांग है वेरीज़ोन के एलटीई नेटवर्क पर मुझे मिली 40-50 एमबीपीएस स्पीड से आगे की सीमा। यह स्टार वार्स की लगभग 7GB प्रति डाउनलोड करने के लिए पर्याप्त तेज़ है: डिज़नी प्लस पर आखिरी जेडी सिर्फ पांच मिनट में - अधिकांश घर वाई-फाई की तुलना में प्रभावशाली।

दुर्भाग्य से, Verizon का नेटवर्क अविश्वसनीय रूप से सीमित है। यहां तक ​​कि एक संकेत प्राप्त करने के लिए, मुझे अपने अपार्टमेंट से दूर, निकटतम 5 जी साइट पर ब्लॉक करना पड़ा। और यह कवरेज केवल सड़क के एक छोटे से हिस्से तक ही सीमित थी, उस बिंदु तक जहाँ आप कुछ कदम उठा सकते थे और सिग्नल खो सकते थे। 5G क्षेत्र के भीतर भी - सभी जगह घूमते हुए - गति में भी नाटकीय रूप से गिरावट देखी गई।

5G तेज है, लेकिन Verizon का नेटवर्क सीमित है
यदि आप सीधे Verizon 5G एंटीना के तहत रहने के दुर्लभ मामले में होते हैं, तो यह विचार करने के लिए कुछ है, लेकिन केवल 5G के लिए एज प्लस खरीदना नहीं है। वेरिज़ोन का नेटवर्क उपयोगी होने के लिए अभी पर्याप्त विस्तार नहीं करता है।


कई मायनों में, नया मोटोरोला एज प्लस एक ऐसा फोन है जिसे मोटोरोला ने पहले भी बनाया है। लेकिन साथ ही, यह एक ऐसा फोन भी है जो बाजार के हर दूसरे एंड्रॉइड फ्लैगशिप की तरह है - गैलेक्सी एस 20 से लेकर वनप्लस 8 प्रो से एलजी वी 60 तक।

मध्य से निम्न-अंत वाले बाजार में, मोटोरोला समुद्र की सबसे बड़ी मछलियों में से एक थी। लेकिन अब यह शार्क के साथ तैर रहा है और एक सम्मोहक तर्क देने की जरूरत है कि एज प्लस सैमसंग, एलजी और हुवावे जैसी कंपनियों के साथ-साथ वनप्लस और गूगल के खुद के पिक्सेल लाइनअप जैसी नई कंपनियों के साथ पकड़ बना सकता है जो लगातार कर्षण प्राप्त कर रहे हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका।

यह एज प्लस को एक अजीब जगह पर छोड़ देता है: S20 लाइनअप के रूप में पॉलिश नहीं किया जाता है, V60 और इसके एस के रूप में आकर्षक नहीं है दूसरी स्क्रीन, वनप्लस 8 प्रो जितनी सस्ती नहीं है, और पिक्सेल के कैमरे की तरह क्रांतिकारी नहीं है। यह निश्चित रूप से मदद नहीं करता है कि यह केवल एक वाहक से उपलब्ध है।

कोई गलती न करें, मोटोरोला ने एज प्लस में एक शानदार फोन बनाया है। लेकिन मुद्दा यह है कि आज के सुपर-संतृप्त फोन बाजार में, बहुत अच्छा नहीं है।
Motorola Edge Plus: 5G, best cameras of any Moto phone...but I wanted more Motorola Edge Plus: 5G, best cameras of any Moto phone...but I wanted more Reviewed by Ytstar716 on May 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.