Subscribe Us

banner image

Most Recent

banner image

jio recharge free offer 2020 उपयोगकर्ताओं को 17 अप्रैल तक बिना किसी रिचार्ज के मुफ्त लाभ मिलेगा: विवरण देखें

jio recharge free offer 2020

jio recharge free offer 2020 उपयोगकर्ताओं को 17 अप्रैल तक बिना किसी रिचार्ज के मुफ्त लाभ मिलेगा: विवरण देखें
jio recharge free offer 2020  हाल ही में अपनी योजनाओं में बदलाव का एक समूह बना रहा है। इसमें से ज्यादातर लॉकडाउन में फंसे लोगों को घर से काम करने और मनोरंजन के लिए बेहतर डेटा से लैस करने में मदद करना है। हमने टेल्को को अपने डेटा वाउचर के लाभों को दोगुना करते हुए देखा, घर की योजना से एक काम शुरू किया और यहां तक ​​कि नए JioFiber कनेक्शन मुफ्त किए। अब, Jio JioPhone उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई योजना लेकर आया है जो उन्हें 10 गुना लाभ देता है। इसके अलावा पढ़ें - कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान Reliance JioFiber मुफ्त 10Mbps ब्रॉडबैंड कनेक्शन देता है

JioPhone यूजर्स अक्सर रिचार्ज के लिए ऑफलाइन प्लेटफॉर्म तक सीमित रहते हैं। हालाँकि, ये स्टोर और केंद्र फिलहाल बंद होने के कारण बंद हैं। नतीजतन, jio recharge free offer 2020  उपयोगकर्ताओं को वैकल्पिक चैनलों का सहारा लेना पड़ता है। इनमें UPI, ATM, SMS और यहां तक ​​कि कॉल के माध्यम से भी शामिल हैं। हालाँकि, Jio ने माना कि वर्तमान परिदृश्य में प्रत्येक JioPhone उपयोगकर्ता की इन सेवाओं तक पहुँच नहीं हो सकती है।
 यह भी पढ़ें- PSA: व्हाट्सएप पर भेजा जा रहा रिलायंस जियो का jio 498 free recharge offer 2020 रुपये का फ्री रिचार्ज मैसेज फर्जी

देखें: कोरोनावायरस महामारी के दौरान मुफ्त सेवाएं प्रदान करने वाले शीर्ष 5 ऐप्स
इसलिए टेल्को ने भारत में प्रत्येक JioPhone उपयोगकर्ता को 100 मिनट की कॉल और 100 एसएमएस लाभ प्रदान किए हैं। लाभ 17 अप्रैल, 2020 तक उपलब्ध होंगे। वैधता समाप्त होने के बाद भी, उपयोगकर्ताओं को मुफ्त इनकमिंग कॉल प्राप्त होते रहेंगे। यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो के साथ मल्टी बिलियन डॉलर की डील देखने की संभावना फेसबुक: रिपोर्ट

फिल्म JioPhone उपयोगकर्ताओं की मदद करने के लिए है जो उन परिदृश्यों में रिचार्ज करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं जहां उन्हें तत्काल फोन सेवा की आवश्यकता हो सकती है। आपातकाल के समय में, टेल्को अपने ग्राहकों को रिचार्ज की कमी के कारण फंसे नहीं छोड़ना चाहता है। “Jio ने बनाए रखा है कि यह अपने उपयोगकर्ताओं द्वारा खड़ा होगा और अभूतपूर्व मूल्य प्रदान करेगा। भारत इससे और मजबूत होकर निकलेगा, ”कंपनी ने कहा।

अन्य खबरों में, रिलायंस जियो ने ऐड-ऑन वाउचर के साथ अपने उपयोगकर्ताओं को रिचार्ज करने के 4 जी डेटा लाभ को भी दोगुना कर दिया। इसके अलावा, वाउचर में अब मानार्थ Jio से लेकर गैर-Jio कॉलिंग मिनट भी शामिल हैं। 11 रुपये का ऐड-ऑन वाउचर अब 400MB के बजाय 800MB प्रदान करता है, साथ ही 75 मिनट Jio से नॉन-Jio कॉलिंग भी प्रदान करता है। इस बीच, 21 रुपये का ऐड-ऑन वाउचर अब 1GB के बजाय 2GB, साथ ही 200 मिनट की कॉलिंग प्रदान करता है। 51 रुपये का ऐड-ऑन वाउचर अब 3GB की जगह 6GB प्रदान करता है, साथ ही 500 मिनट की कॉलिंग भी। अंत में, 11 रुपये का ऐड-ऑन वाउचर अब 1,000GB कॉलिंग के साथ 6GB के बजाय 12GB प्रदान करता है।
BSNL, वोडाफोन, Jio और Airtel ने अतिरिक्त टॉकटाइम की घोषणा की, COVID-19 के प्रकोप के मद्देनजर अब वैधता
COVID-19 प्रकोप और उसके बाद के लॉकडाउन के आलोक में, दूरसंचार खिलाड़ी उन उपभोक्ताओं के लिए वैधता बढ़ा रहे हैं जो रिचार्ज के लिए भुगतान करने में असमर्थ हैं।

भारत के चार प्रमुख टेलीकॉम खिलाड़ियों, एयरटेल, बीएसएनएल, जियो और वोडाफोन ने कम आय वाले उपभोक्ताओं के उद्देश्य से अतिरिक्त टॉकटाइम के साथ प्रीपेड वैधता के विस्तार की घोषणा की है। यह उपाय भारत द्वारा कोरोवायरस वायरस की महामारी पर 21 दिनों के लॉकडाउन का सामना करता है, जिसके कारण देश में प्रवासी श्रम बल के लिए एक तीव्र आर्थिक संकट पैदा हो गया है। ऐसे समय में, मोबाइल फोन कनेक्ट करने का एक तरीका है और कंपनियां उन लोगों के लिए लाभ बढ़ा रही हैं जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होगी। यहां एक त्वरित नज़र है कि प्रत्येक खिलाड़ी ने क्या घोषणा की है।

बीएसएनएल 10 रुपये का टॉकटाइम देता है, इसकी वैधता 20 अप्रैल तक है
बीएसएनएल अपने मोबाइल ग्राहकों की वैधता का विस्तार करेगा जो 20 अप्रैल तक रिचार्ज करने में असमर्थ हैं। कोई भी व्यक्ति जो 22 मार्च, 2020 को अपने रिचार्ज पर वैधता से बाहर भाग गया था और रिचार्ज प्राप्त करने में असमर्थ था, एक्सटेंशन के लिए पात्र होगा। यह मुफ्त किया जा रहा है और यह सुनिश्चित करेगा कि इनकमिंग कॉल जारी रहे। बीएसएनएल ऐसे सभी ग्राहकों को 10 रुपये का मुफ्त टॉक टाइम भी दे रहा है, जो लॉकडाउन की अवधि के दौरान शून्य बैलेंस तक पहुंचते हैं।

और पढ़ें:

वनप्लस के सीईओ का कहना है कि वनप्लस 8 सीरीज के 5 जी फोन की कीमत 1,000 डॉलर से कम होगी


"बीएसएनएल इस संकट की अवधि में अपने ग्राहकों के साथ दृढ़ता से खड़ा है और हम ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे अपने खातों को रिचार्ज करने के लिए" गो डिजिटल "करें। रिचार्ज के लिए उपलब्ध कई विकल्पों में मेरा बीएसएनएल मोबाइल ऐप, बीएसएनएल वेबसाइट और अन्य लोकप्रिय वॉलेट सेवाएं शामिल हैं," प्रवीण कुमार अनवर। सीएमडी, बीएसएनएल ने एक बयान में कहा।

17 अप्रैल तक अप्रतिबंधित इनकमिंग सेवा और 10 टॉकटाइम क्रेडिट प्रदान करने के लिए वोडाफोन
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (VIL) ने भी कुछ उपायों की घोषणा की, और ये फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए हैं, इसलिए वे कॉल करके या एसएमएस भेजकर अपने परिवारों के संपर्क में रह सकते हैं।

सबसे पहले, वोडाफोन-आइडिया अपनी प्रीपेड योजनाओं की वैधता बढ़ा रहा है, जो कम आय वाले ग्राहकों द्वारा फीचर फोन का उपयोग करके लाभ उठाया जाता है। उनकी योजनाएं 17 अप्रैल, 2020 तक मान्य होंगी। उन्हें इनकमिंग कॉल प्राप्त होते रहेंगे, भले ही उनकी योजना की वैधता पहले समाप्त हो गई हो। इसके अलावा, कंपनी ग्राहकों का उपयोग करके लगभग 100 मिलियन फीचर फोन के खाते में 10 रुपये का टॉक टाइम क्रेडिट जोड़ रही है।

और पढ़ें:

Jio launches Jio POS Lite app, अपने मित्र का एयरटेल, Jio नंबर और कमाएँ तक 4% कमीशन, क्रेडिट्स!


अवनीश खोसला, मार्केटिंग डायरेक्टर अवनीश खोसला कहते हैं, '' प्लान की वैधता और क्रेडिट टाइम बढ़ाने के कारण विशेष रूप से प्रवासी कामगारों और दैनिक वेतन भोगियों को फायदा होगा, जिनकी जिंदगी और रोजी-रोटी बंद हो गई है। , वोडाफोन आइडिया ने एक बयान में कहा।

एयरटेल ने वैधता बढ़ाई, 10 रुपये जोड़े
एयरटेल ने घोषणा की है कि वह 17 अप्रैल तक विशेषाधिकार प्राप्त ग्राहकों के लिए 80 मिलियन से अधिक प्रीपेड पैक की वैधता का विस्तार करेगी और अन्य नेटवर्क की तरह, इन उपयोगकर्ताओं को भी इनकमिंग कॉल प्राप्त होते रहेंगे, भले ही उनका प्रीपेड पैक समाप्त हो गया हो। कंपनी इन सभी 80 मिलियन ग्राहकों के प्रीपेड खातों में 10 टॉकटाइम भी जोड़ेगी। इसका लाभ उपयोगकर्ताओं को अगले 48 घंटों में मिलेगा।

"कोविद -19 के खतरे से लड़ने के इस कठिन समय में, एयरटेल यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि सभी लोग बिना किसी व्यवधान के जुड़े रहें। और इस उद्देश्य के लिए, यह हमारे लिए कम आय वाले दैनिक वेतनभोगियों की देखभाल करना महत्वपूर्ण है। देश, जिसका जीवन लॉक-डाउन के कारण बाधित हो गया है, “शाश्वत शर्मा, मुख्य विपणन अधिकारी, भारती एयरटेल ने कहा।

JioPhone उपयोगकर्ताओं को मुफ्त मिनट और एसएमएस प्राप्त करने के लिए
Reliance Jio ने अपने JioPhone यूजर्स के लिए ऑफर्स की घोषणा की है, यह देखते हुए यह 4G फीचर वाला फीचर फोन है। कंपनी JioPhone उपयोगकर्ताओं को 17 अप्रैल, 2020 तक देश में कहीं भी 100 मिनट की कॉल और 100 एसएमएस मुफ्त देगी। सभी JioPhone उपयोगकर्ताओं को आने वाली कॉल की वैधता प्राप्त होती रहेगी
jio recharge free offer 2020 उपयोगकर्ताओं को 17 अप्रैल तक बिना किसी रिचार्ज के मुफ्त लाभ मिलेगा: विवरण देखें jio recharge free offer 2020 उपयोगकर्ताओं को 17 अप्रैल तक बिना किसी रिचार्ज के मुफ्त लाभ मिलेगा: विवरण देखें Reviewed by Ytstar716 on April 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.