Jio vip Mobile specification & price

Jio vip Mobile specification & price nayi soche nayi technology News, Reviews, Prices, Questions Expert Advice on new Mobile Phones, Laptops, gadgets , badget smart phones Cameras and Other Gadgets. On hindi 2019

Breaking

Wednesday, December 4, 2019

short stories for kids in hindi, Google बोलो, apps एक उच्चार सुधार ऐप जो short stories for kids with moral, जो भारतीय

short stories for kids in hindi


short stories for kids in hindi ,Google बोलो, apps एक उच्चार सुधार ऐप जो short stories for kids with moral, जो भारतीय बच्चों को अध्ययन करने में मदद करता है

short stories for kids in hindi, Google, जो पहले से ही भारत के स्मार्टफोन, चेस और ऑन-लाइन वीडियो बाजार पर हावी है, ने आज दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते साइबर वेब पर अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए एक उपलब्धि के एक हिस्से के रूप में देश के बुनियादी शिक्षकों के लिए एक लर्निंग ऐप लॉन्च किया। बाजार।

एंड्रॉइड ऐप, जिसे बोलो के रूप में संदर्भित किया जाता है, का उद्देश्य छोटे बच्चों को हिंदी और अंग्रेजी में उनके अध्ययन की समझ और सोच क्षमता को बेहतर बनाने में मदद करना है। बोलो हिंदी "संवाद" के लिए निरीक्षण करते हैं, एक नंबर गेम और पहल करते हैं, और यह बच्चों को विकास के रूप में पुरस्कृत करते हैं।

बोलो, जो Google की वाक् पहचान और पाठ से वाक्-ज्ञान का उपयोग करके संचालित है, पहले बच्चों को वाक्य पढ़ने के लिए कहता है। एप्लिकेशन तब प्रयासों को सुनता है और उन्हें अनुभव करता है, और एक एनिमेटेड वॉयस एबेटोर - जिसे दीया के रूप में जाना जाता है - जो कहीं भी लागू हो, उच्चारण और केंट सुधारों का सुझाव देता है। ऐप कई अनुभवों से भरा हुआ है - Google का कहना है कि हिंदी और अंग्रेजी में नब्बे रिपोर्ट शुरू हो सकती हैं। छोटे लोग एक टेम्पो में ऐप के साथ जुड़ सकते हैं, जिसके साथ वे निश्चिंत होते हैं, और उनकी प्रगति भी उनके फोगियों के साथ हो सकती है।

बोलो को हिंदी भाषी ग्राहकों के लिए काम करने के लिए अनुकूलित किया गया है और एक जैसा काम करने की जानकारी नहीं है, Google में एक प्रोजेक्ट मैनेजर नितिन कश्यप इन दिनों नई दिल्ली में एक साहसिक कार्य की ओर इशारा करते हैं। कश्यप ने कहा कि ऐप विज्ञापनों की सेवा नहीं करता है और हैंडस्टेस्ट "न्यूनतम" रिकॉर्ड इकट्ठा करता है - एक बच्चे को पढ़ने के लिए किस तरह की किताब मिलती है और जिस जगह वे परेशान हो सकते हैं, उसके समान है। उन्होंने कहा कि तथ्यों को एक विशिष्ट व्यक्ति के लिए गुस्सा नहीं है और एक व्यक्ति को एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए एक ई-मेल पता भी प्रदान नहीं करना चाहिए।

Google भारत में आदिवासियों के साथ बोलो को अनुपस्थित कर रहा है, इसे जल्द ही या बाद में विभिन्न अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर ले जाने के मामले हैं। इसके बारे में बात की उद्यम अतिरिक्त भाषाओं के लिए जल्दी से सहायता जोड़ने जा रहा है।
आप और भी लेख देखना चाहते है तो नीचे दिए गए कीवर्ड्स google सर्च में सर्च कर सकते है सर्च बार टॉप पर देख सकते है

short stories for kids,
short stories for kids in english,
short stories for kids with moral,
short stories for kids hindi,
short stories for kids in hindi,
short stories for kids in tamil,
short stories for kids with pictures,
short stories for kids pdf,
short stories for kids in english pdf,
short stories for kids to read
short stories for kids with pictures ,
short stories for kids online,
short stories for kids free,
short stories for kids with questions,
short stories for kids-problem solving,
short stories for kids-little red riding,
short stories for kids printable,
short stories for kids-farm animals,
short stories for kids+ghost in hindi,

उसी समय जब भारत में साक्षरता के स्तर समकालीन वर्षों में बढ़ रहे थे, विशेषज्ञ इस बात को स्वीकार करते हैं कि शिक्षा का औसत सुखद सुधार चाहता है। पीडीएफ पर जारी किए गए इन दिनों के अनुरूप, पांचवीं कक्षा के छात्रों के बारे में, जो कि दूसरे दर्जे के कॉलेज के छात्रों के लिए पाठ्यपुस्तकों को ध्यान में नहीं रख सकते हैं। यह एक आला Google है, जिसने भारत के शिक्षा बाजार में Google के माध्यम से लगभग करोड़ों डॉलर का निवेश किया है, जिसे पाटने की कोशिश की जा सकती है।

Google ने भारत के पिछड़े शेष महीनों में गाँवों में छात्रों के साथ चुपचाप पायलट की बात की और "उत्साहवर्धक" टिप्पणी खरीदी। बोलो की स्थापना करते समय, इसने गैर-लाभकारी साझेदारों के साथ गहनता से काम किया - प्रथम विद्यालय की नींव, अध्ययन के लिए भत्ता, साजा और कैवल्य शिक्षा का आधार। असाइनमेंट पर काम करने वाले एक शोधकर्ता ने वेंचरबीट को निर्देश दिया कि Google सभी पिछड़ों में बोलो पर काम करना शुरू कर दे।

भारत के प्रशिक्षण बाज़ार में आने में Google की नई रुचि मिलियन कॉलेज के छात्रों के साथ मिलियन स्कूल - प्रशिक्षण विशेषज्ञता प्रतिष्ठानों के रूप में आता है और स्टार्टअप बड़े पैमाने पर विकास और बड़े रुपये को आकर्षित कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, बायजस, दिसंबर फाइनल यार में $ मिलियन का शीर्ष और छात्रों और उन लोगों के लिए ऐप का ज्ञान प्राप्त करता है जो कॉलेज में आने के लिए तैयार हो रहे हैं। Microsoft ने इस मोर्चे पर अग्रिम रूप से बढ़त बना ली है। और फेसबुक ने इस सालगिरह पर एक वेब शिक्षा साइट शुरू की है - जिसे हम एजेंडा मानते हैं - एशिया-प्रशांत जगह के भीतर अभिनेताओं के बारे में सहायता करने के लिए गंभीरता से महसूस करते हैं और उन चीजों के बारे में अधिक विचारशील होते हैं जो वे ऑनलाइन साझा करते हैं

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.