Wednesday, November 6, 2019

Vivo S5 14 नवंबर को चीन में लॉन्च हो रहा है , नही जानते होंगे यह फीचर


Vivo S5 14 नवंबर को चीन में लॉन्च हो रहा है
वीवो एस 1 के उत्तराधिकारी को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। चीन के हांगझोउ में एक इवेंट में 14 नवंबर को वीवो एस 5 आएगा। कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में S5 को छेड़ा, जिससे हमें फोन के डिज़ाइन पर एक नज़र मिली और बैक पर एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप का खुलासा हुआ।

इसकी रिलीज डेट के अलावा, वीवो एस 5 के बारे में बहुत कम विवरण सामने आए हैं। हालाँकि, टीज़र हमें कुछ विवरण देता है, जिसमें फोन में फोन पर हीरे के आकार का कैमरा मॉड्यूल शामिल होगा। वीवो के टीज़र से यह भी पुष्टि होती है कि फोन में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर होगा।


वीवो एस 1 और एस 1 प्रो फोटो केंद्रित स्मार्टफोन थे, जो हमें यह विश्वास दिलाता है कि वीवो एस 5 में कैमरा प्रदर्शन पर एक बड़ा जोर होगा। वीवो एस 5 को 48 मेगापिक्सल या 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ दो और कैमरों के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है। मोर्चे पर, डिवाइस को संभवतः 32-मेगापिक्सेल शूटर मिलेगा। अगर विवो S5 अपने पूर्ववर्ती के बाद लेता है, तो यह संभवतः एक उत्कृष्ट डिजाइन के साथ एक मध्य-रेंजर होगा।
Vivo s5 camera

कुछ उल्लेखनीय विशेषताएं जो हम आगामी Vivo S5 पर उम्मीद कर सकते हैं, एक OLED पैनल के अतिरिक्त है। वीवो एस 1 में मीडियाटेक हेलियोस पी 65 एसओसी दिखाई दिया, जबकि प्रो वैरिएंट स्नैपड्रैगन 675 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चला, जिसके चलते हमें विश्वास है कि वीवो एस 5 को मीडियाटेक जी 90 सीरीज़ या स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ चिप मिलेगा।


वीवो एस श्रृंखला युवा, स्टाइल के प्रति सजग खरीदारों को लक्षित करती है जो कैमरा प्रदर्शन के लिए झुकाव रखते हैं। भारत में वीवो एस 5 लॉन्च होगा या नहीं इसका फिलहाल कोई उल्लेख नहीं है। हालाँकि, हम देश में फोन की शुरुआत को देखते हुए उम्मीद कर सकते हैं कि दोनों विवो S1 और S1 प्रो को देश में लॉन्च किया गया था।
Disqus Comments