Subscribe Us

banner image

Most Recent

banner image

जिओ बुकिंग 500 रूपए में देखिए क्या है इसमें खास । Jio in 500 rupees


जिओ बुकिंग 500 रूपए में देखिए क्या है इसमें खास । Jio in 500 rupees

रिलायंस जियो के मोस्ट अवेटेड जिओ फोन की बुकिंग का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल  कंपनी के इस 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग आज यानी 24 अगस्त से शुरू होने वाली है। रिलायंस जियो की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि फोन की प्री बुकिंग सिर्फ 500 रुपए में होगी।
जियोफोन पर वॉयस पर वॉयस सर्विस हमेशा होगी नि:शुल्क।डिजिटल लाइफ को सक्षम करने के लिए, उन्हें सस्ती दरों पर डेटा की पहुंच की आवश्यकता होती है। जियो उन्हें जियोफोन पर अनलिमिटेड डेटा का एक्सेस प्रदान करेगा।
-"जियो सिर्फ 153" रुपए प्रति माह की दर पर फ्री वॉयस और अनलिमिटेड डेटा प्रदान करेगा।
एेसे करें प्री बुक
कोई भी इच्छुक ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से जियोफोन की प्री बुकिंग कर सकता है। ऑफलाइन मॉड में रिलायंस डिजिटल स्टोर्स नेटवर्क सहित जियो खुदरा विक्रेता और मल्टीब्रांड डिवाइस रिटेलर्स शामिल हैं। ऑनलाइन चैनल में दुनिया में सबसे ज्यादा डाउनलोड की गई सेल्फकेयर एप्प माईजियो और कंपनी की अपनी वेबसाइट जियो डॉट कॉम भी शामिल हैं।
प्री-बुकिंग को प्री-बुकिंग राशि के साथ किया जा सकता है जो कि सिर्फ 500 रुपए है जो कि पूरी तरह से रिफंडेबल वन टाइम और सुरक्षा जमा है जो कि डिलीवरी के समय ली जाएगी। डिवाइस की डिलीवरी के समय सुरक्षा जमा के लिए 1000 का भुगतान करना करना होगा। एक जियोफोन उपयोगकर्ता 36 महीने के लिए जियोफोन का उपयोग कर सकता है और उपयोग किया गया जियोफोन वापस कर अपने 1500 रुपए का सुरक्षा जमा वापिस प्राप्त कर सकता है।जियोफोन एक क्रांतिकारी डिवाइस है, जिसे भारतीयों द्वारा भारत में ही, भारत के लिए बनाया गया है। इसने बाजार में बड़े पैमाने पर चर्चा बटोरी है और जिससे उपभोक्ताओं ने खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से अपनी दिलचस्पी दिखाई है और इसके साथ ही विभिन्न जियो प्लेटफार्म पर भी सीधे दिलचस्पी दिखाई है।मेरा यह आर्टिकल आप को अच्छा लगा तो लाइक करें नोटिफिकेशन पाने के लिए फॉलो करे ।
जिओ बुकिंग 500 रूपए में देखिए क्या है इसमें खास । Jio in 500 rupees जिओ बुकिंग 500 रूपए में देखिए क्या है इसमें खास । Jio in 500 rupees Reviewed by Sultansayyad on August 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.